22.05.2021

 दिनांक 22.05.2021

                 आज सुबह मैं 5.10 AM  को सोकर उठा . उठने से पहले मैंने बिस्तर पर ही भगवान की प्रार्थना की. उस के  बाद  बाथरूम गया .हाथ मुँह धोया और टूथब्रश किया .बाथरूम से आने के  बाद  मैंने लगभग 20 प्राणायाम किया.उसके  बाद "बेचना सीखो और सफल बनो" पुस्तक का एक अध्याय पढ़ा .   

              8.00 AM  को स्नान किया  .   क्योकि साइट inspection के लिए जाना था.बिस्कुट और काजू खाया. उसके बाद मैं अपनी कार से सिसई (जगह का नाम)के लिए निकल गया. एक घंटा के बाद सिसई  पहुंचा . Thikedar के साथ 30 मिनट मे साइट पहुंचा. Culvert का  inspection किया. रोड मे bituminus का काम खत्म हो गया है.

             आधा घंटा inspection करने के बाद 1.30 PM को डेरा लौट आए. डेरा आने के बाद एप्पल फ्रूट का नास्ता किया. उसके बाद लगभग 1 घंटा खाना बनाया. चूँकि यहां मैं अकेला रह्ता हू , इसलिए खुद खाना बनाना पड़ता है। अभी होटल बन्द है.लगभग 3.00 PM को खाना खाया . उसके बाद कुछ देर आराम किया. कुछ देर मोबाइल में काम किया.7.15 PM से 10.30 PM तक  बीजनेस मीटिंग में शामिल हुआ-    11.00 PM को दुध पीकर सो गया.

अभी work from home चल रहा है।

फिर भी साइट विजीट तो करना ही पड़ता है.


            This morning I woke up at 5.10 AM. Before getting up, I prayed to God on the bed. After that I went to the bathroom. Hand washed and toothbrushed. After coming from the bathroom I did about 20 pranayam. After that read a chapter of the book "Learn to Sell and Be Successful".

            Took a bath at 8.00 AM. Because the site had to go for inspection. Ate biscuits and cashew nuts. After that I left my car for Sisai (place name). Sisai arrived after an hour. The site arrived in 30 minutes with Thikedar. Culvert inspected. The work of bituminus in the road is over. After inspection of half an hour, I returned to the camp at 1.30 PM. After arriving at the camp, they took a bite of Apple Fruit. After that, cooked food for about 1 hour. Since I am alone here, I have to cook myself. Right now the hotel is closed. Have dinner at around 3.00 PM. After that rested for some time. Worked in mobile for sometime. Attended a business meeting from 7.15 PM to 10.30 PM - Slept after drinking milk at 11.00 PM.

Currently running work from home.

Even then the site has to be visited.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मधुमेह के दो प्रकार वे कैसे भिन्न होते हैं

23.06.2021

10.06.2021