20.05.2021

 

दिनांक 20.05.2021

                  आज सुबह मैं 5.20 AM  को सोकर उठा . उठने से पहले मैंने बिस्तर पर ही भगवान की प्रार्थना की. उस के  बाद  बाथरूम गया .हाथ मुँह धोया और टूथब्रश किया .बाथरूम से आने के बाद  मैंने लगभग 30  प्राणायाम किया.उसके  बाद "बेचना सीखो और सफल बनो" पुस्तक का एक अध्याय पढ़ा .   9.00 AM  को स्नान किया  .   गुरुवार होने के कारण शेविंग  नहीं किया.  उसके बाद जेल क्लीन्ज़र से चेहरा धोया . मैं Persona साबुन और satinique शैम्पू से स्नान किया .स्नान करने के बाद लगभग 9.30 AM  को नास्ता किया . नास्ता करने के बाद खाना बनाया . चूँकि यहां मैं अकेला रह्ता हू , इसलिए खुद खाना बनाना पड़ता है। अभी होटल बन्द है.लगभग 2.00 PM को खाना खाया . उसके बाद कुछ देर आराम किया. 3.00 PM बीजनेस मीटिंग किया.मीटिंग ट्रेनिंग सेशन था इसलिए 6.00 PM तक चली . कुछ देर मोबाइल पर काम किया. 7.15 PM से 9.00 PM तक मोबाइल से काम किया  . 9.30 PM को खाना खाया . एक motivational ओडियो सुना और 10.00 PM सो गया.

अभी work from home चल रहा है।

                  This morning I woke up at 5.20 AM. Before getting up, I prayed to God on the bed. After that I went to the bathroom. Hand washed and toothbrushed. After coming from the bathroom I did about 30 pranayam. After that read a chapter of the book "Learn to Sell and Be Successful".

                   Bathing at 9.00 AM. Shaving did not happen due to Thursday. After that washed face with gel cleanser. I took a bath with Persona soap and satinique shampoo. After bathing I had breakfast at around 9.30 AM. 

                 Cooked after having breakfast. Since I am alone here, I have to cook myself. Right now the hotel is closed. Have eaten at around 2.00 PM. After that rested for some time. Had a business meeting at 3.00 PM. The meeting was a training session, so it lasted till 6.00 PM.        

                     Worked on mobile for a while. Worked from mobile from 7.15 PM to 9.00 PM. Had food at 9.30 PM. Heard a motivational audio and fell asleep at 10.00 PM.

Currently running work from home.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मधुमेह के दो प्रकार वे कैसे भिन्न होते हैं

23.06.2021

10.06.2021